उत्तर प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर बवाल, करीब आधे घंटे तक चली गोलियां, तीन लोगों की गई जान

पुलिस के मुताबिक, अनुसार रायपुर हंस ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान सुरेश सिंह के नेतृत्व में एक गुट ने पहले फायरिंग की। पूर्व प्रधान का तीनों मृतकों से करीब 135 बीघा जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद था। जवाबी कार्रवाई में दूसरे समूह ने भी गोलियां चलाईं।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक गांव में जमीन विवाद में बड़ा बवाल हुआ है। जमीन विवाद को लेकर हुए झगड़े में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना फरीदीपुर थाना क्षेत्र के कटका रमन ग्राम पंचायत के गोविंदपुर में बुधवार देर शाम हुई। पुलिस ने कहा कि मृतकों में सरदार परमवीर सिंह और देवेंद्र सिंह शामिल हैं, जबकि तीसरे की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, अनुसार रायपुर हंस ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान सुरेश सिंह के नेतृत्व में एक गुट ने पहले फायरिंग की। पूर्व प्रधान का तीनों मृतकों से करीब 135 बीघा जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद था। पुलिस ने कहा कि जवाबी कार्रवाई में दूसरे समूह ने भी गोलियां चलाईं। मामले में कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक गोलीबारी हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालाता को काबू किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia