उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में वार्ड बॉय की मौत, 24 घंटे पहले लगवाया था कोरोना का टीका

रविवार शाम घर पर महिपाल की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिजनों के अनुसार इलाज के लिए 108 को फोन करके जानकारी दी गई। लेकिन 108 आने से पहले ही तबीयत ज्यादा खराब होते देख आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

विनय कुमार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्वास्थ्यकर्मी की संदिग्ध मौत हो जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है। ऐसा इसलिए कि 16 जनवरी को कोविड टीकाकरण अभियान के तहत मृतक को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया गया था। मृतक जिला अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर तैनात था और उसका नाम महिपाल था।

खबरों की मानें तो रविवार शाम घर पर महिपाल की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिजनों के अनुसार इलाज के लिए 108 को फोन करके जानकारी दी गई। लेकिन 108 आने से पहले ही तबीयत ज्यादा खराब होते देख आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

हालांकि CMO मुरादाबाद ने एक न्यूज चैनल से कहा कि वैक्सीन का कोई रिएक्शन प्रतीत नहीं होता है। मृत्यु के कारण की जांच की जा रही है. पोस्मार्टम कराएंगे। ये पहले कोरोना संक्रमित नहीं थे।

मृतक स्वास्थ्यकर्मी के बेटे विशाल ने कहा कि मुझे मौत का कारण टीके की वजह से लग रहा है जो कोरोना वैक्सीन लगी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next