उत्तर प्रदेश: अम्बेडकरनगर में युवक ने पुल से नदी में लगाई छलांग, युवक की तलाश में लगी गोताखोरों की टीम, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में शनिवार को एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को युवक की तलाश के लिए लगाया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में शनिवार को एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को युवक की तलाश के लिए लगाया है।

बताया जाता है कि युवक पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। जहांगीरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सिंह ने बताया कि तहसील आलापुर क्षेत्र निकट थाना जहांगीरगंज अंतर्गत बिड़हर घाट पर युवक ने नदी पर छलांग लगा दी है।

उसने एक वीडियो भी बनाया है। गोताखोर अभी युवक की तलाश कर रहे। अभी युवक के एक पड़ोसी ने तहरीर दी है। जिस पर गुमशुदगी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले युवक ने वीडियो बनाया। जिसमें उसने कहा, साथियों से मेरी जिंदगी का आखिरी वीडियाे है। मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो चुका हूं। इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं। दो तीन लोगों के यहां मेरा पैसा बकाया है, इनमें से मेरा 2 लाख रुपया आमिर पुत्र हुसैन के पास बाकी है, छह नंबर पुलिया के पास जहां मैंने दुकान खोली थी वहां सलमान के पास मेरा 15 हजार रुपया बाकी है। दुकान के बगल में उमाशंकर के पास 25 हजार रुपया बाकी है। इस सब पैसों को लेकर मेरी बहन की शादी अच्छे से करवा देना मैं मरने जा रहा हूं। ये कहने के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी।


जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक वो नदी में लापता हो गया। हंसवर थाना इलाके के भूलेपुर गांव निवासी सलमान पुत्र आयूब शनिवार को घर से करीब 40 किमी दूर बाइक से जंहागीरगंज थाना इलाके के बिडहर घाट पुल पर गया और सोशल मीडिया पर लाइव होकर वीडियो बनाया।

इसके बाद सरयू नदी पुल पर गाड़ी खड़ी करके नदी में कूद गया। वीडियो देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में परिजन बिडहर घाट पर पहुंचे। लेकिन उन्हें सिर्फ उसकी बाइक खड़ी मिली। जबकि सलमान नदी में लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद उसका पता नहीं चला।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;