उत्तर प्रदेश: मजदूरों को बिहार ले जा रही बस कुशीनगर में ट्रक से टकराई, 12 घायल, 7 की हालत नाजुक

यह बस मजदूरों को नोएडा से बिहार के भागलपुर ले जा रही थी। रविवार शाम को बस कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एनप-28 पर डुमरभार स्थित शाही पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक में पीछे से टक्‍करा गई। हादसे के बाद बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन में शहरों से घर जा रहे मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला जारी है। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर प्रवासी मजूदरों को ले जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है। यह हादसा रविवार शाम को हुआ हुआ है। हादसे में 12 मजदूर घायल हो गए है। इनमें से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घटना सामने आने के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए सभी घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहें हैं।

बताया जा रहा है कि यह बस मजदूरों को नोएडा से बिहार के भागलपुर ले जा रही थी। रविवार शाम को बस कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एनप-28 पर डुमरभार स्थित शाही पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक में पीछे से टक्‍करा गई। हादसे के बाद बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस जवानों की मदद से एम्बुलेंस से घायलों को तमकुही सीएचसी में भर्ती कराया।


हादसे में गंभीर रूप से घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं जिन्हें हल्की चोटें आई हैं, उन मजदूरों को दूसरी बस की मदद से बिहार भेजने की तैयारी की जा रही है। इस बस में कामगारों को लेकर प्राइवेट बस नोएडा से बिहार के भागलपुर जा रही थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia