उत्तराखंड: जोशीमठ में बड़ा हादसा, हेलंग में चल रहे क्रेशर प्लांट के पास मकान ढहने से दो लोगों की मौत, 5 घायल

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम बचाव अभियान शुरू किया। रेस्क्यू टीम ने बुधवार सुबह दो घायलों का रेस्क्यू किया और एक शव और बरामद किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के चमोली के जोशीमठ के हेलंग में चल रहे एक क्रेशर प्लांट के पास एक मकान भरभराकर गिर गया। मकान के मलबे में सात लोग दब गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने चार लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया। एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, रेस्क्यू टीम ने मलबे में दबे दो घायलों को बुधवार सुबह रेस्क्यू किया और एक शव बरामद किया।

अलकनंदा नदी के पास बने इस भवन में क्रशर यूनिट में काम करने वाले लोग रहते थे। वहीं मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि सभी दबे लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया हैं, जिसमें 4 लोगों को देर रात ही सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया था, जिसमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

रेस्क्यू टीम ने बुधवार सुबह दो घायलों का रेस्क्यू किया और एक शव और बरामद किया। मृतकों की पहचान अनमोल (उम्र 19 ) और प्रिन्स (उम्र 21 ) के रूप में हुई है। दोनों नेपाल के रहने वाले थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;