उत्तराखंड: ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा हादसा! वाहन के गहरी खाई में गिरने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तराखंड के ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक गाड़ी के 250 मीटर गहरी खाई में गिरने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम खाई से शवों को बाहर निकलाकर अस्पताल में पहुंचाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है। एक गाड़ी के 250 मीटर गहरी खाई में गिरने से एक परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद शवों को अस्पताल में पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि यह हादसा तोताघाटी से सफेद पहाड़ के बीच हुआ। खबरों के मुताबिक, कार में सवार यह परिवार शादी का सामान लेकर चमोली जा रहे था। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। सभी मृतक चमोली के रहने वाले थे। हादसे के बाद शादी वाले परिवार में कोहराम मच गया है।


उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर तोताघाटी के पास सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत की दुखद खबर मिली। ईश्वर सभी दिवंगत आत्माओं सद्गति प्रदान करे और शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 May 2022, 12:46 PM