उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, 'देवदूत' बने मोहम्मद शमी! घायल व्यक्ति की बचाई जान

मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे व्यक्ति की मदद करते नजर आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह सड़क हादसे के बाद घायल की मदद को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की हो रही है। शमी ने उत्तराखंड में सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की जान बचाई है।

शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे व्यक्ति की मदद करते नजर आ रहे हैं। मोहम्मद शमी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'यह बहुत भाग्यशाली हैं, भगवान ने इन्हें दूसरा जीवन दिया है। इनकी कार नैनीताल में पहाड़ी रास्ते से नीचे खाई की ओर जा गिरी। यह मेरी गाड़ी के ठीक आगे चल रहे थे। हमने इन्हें सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाल लिया।”


क्रिकेट विश्व कप खत्म होने के बाद शमी रिलैक्स मोड में हैं। वह इन दिनों नैनीताल में छुट्टियां बिता रहे हैं। शमी ने विश्व कप के 7 मैचों में 10.71 की औसत से 24 विकेट लिए। वह लीग चरण के शुरुआती 4 मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;