उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा! चमोली में घर पर गिरा बोल्डर, 4 लोगों की मौके पर ही मौत, तीन मकान ध्वस्त

यह हादसा थराली ब्लाक के पैनगढ़ गांव में हुआ। मलबे में कुल पांच लोग दबे गए थे। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ टीम बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के चमोली जिले में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक जिले के थराली में बड़ा लैंड स्लाइड हुआ है, जिससे तीन मकान ढह गये हैं। जानकारी के मुताबिक इसे हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर बचाव दल मलबा हटाने के काम में जुटा हुआ है। उधर, मुख्यमंत्री ने इस घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है।

खबरों के मुताबिक भूस्खलन गत देर रात शुक्रवार को हुआ। सब कुछ इतने जल्दी हुआ कि यहां रह रहे लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया। बताया जा रहा है कि अचानक पहाड़ में लैंडस्लाइड हुआ और विशाल बोल्डर मकानों पर गिर गये। जिसमें तीन घर ढह गये। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य को गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्ती किया गया है।

आपको बता दें, यह हादसा थराली ब्लाक के पैनगढ़ गांव में हुआ। मलबे में कुल पांच लोग दबे गए थे। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ टीम बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया गया। इस दौरान एक घायल व्यक्ति को क्षतिग्रस्त लेंटर के नीचे से निकाल कर तत्काल अस्पताल भेजा गया। वहीं चार लाशें भी मलबे से निकलीं। मृतकों की पहचान बचुली देवी, घनानंद, देवानन्द और सुनीता के रूप में हुई, जबकि योगेश गंभीर घायल है। घायल बालक की आयु 12 साल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia