हरीश रावत ने किया उत्तराखंड से लखीमपुर कूच का ऐलान, कल हजार गाड़ियों के काफिले साथ होंगे रवाना

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी कूच करने का ऐलान किया है। कल हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में 1000 गाड़ियों के साथ हजारों कार्यकर्ता रामनगर से लखीमपुर के लिए रवाना होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के बुधवार को लखीमपुर पहुंचकर हिंसा में मारे गए किसान और पत्रकार के परिजनों से मुलाकात के बाद अब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरुवार को रामनगर से लखीमपुर खीरी कूच करने का ऐलान किया है। हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में गुरुवार को 1000 गाड़ियों के साथ हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता रामनगर से लखीमपुर के लिए रवाना होंगे।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ता कल उत्तराखंड के रामनगर से बाजपुर से गदरपुर-रुद्रपुर-किच्छा-बरेली होते हुए लखीमपुर के लिए कूच करेंगे। इस दौरान मार्च का नेतृत्व वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत करेंगे। खास बात ये है कि इस मार्च में एक हजार गाड़ियों का काफिला रहेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ.प्रतिमा सिंह ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ता कृषि कानूनों को निरस्त करने, लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की निर्मम हत्या के दोषियों की गिरफ्तारी, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर लखीमपुर कूच करेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे बताया कि इसके तहत प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ता गुरूवार को मंडी मैदान बाजपुर से सुबह 10 बजे गदरपुर से लखीमपुर खीरी जाएंगे। कूच कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सहित सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे। हरीश रावत ने बताया कि इस दौरान उनके साथ करीब 1000 वाहनों का काफिला होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia