उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में बादल फटने से तबाही, ताश के पत्ते की तरह ढहे घर, पूरा गांव तबाह, 2 लोगों की गई जान, कई लापता

पिथौरागढ़ में भारत-नेपाल सीमा के पास रात लगभग 1 बजे बादल फटा और धारचूला के खोटीला गांव में भारी तबाही मचा दी है। ग्वाल गांव और धारचूला मल्ली बाजार पिथौरागढ़ में घरों में भी पानी घुस गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बादल फटने से तबाही मची हुई है। खबरों के मुताबिक, बादल फटने से एक गांव पूरी तरह से तबाह हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग लापता बताया जा रहे हैं। इस हादसे का बाद राहत और बचाव कार्य जारी है।

खबरों के मुताबिक, पिथौरागढ़ में भारत-नेपाल सीमा के पास रात लगभग 1 बजे बादल फटा और धारचूला के खोटीला गांव में भारी तबाही मचा दी है। ग्वाल गांव और धारचूला मल्ली बाजार पिथौरागढ़ में घरों में भी पानी घुस गया। वहीं मामले पर डीएम ने बताया कि लगभग 30 घर भी क्षतिग्रस्त हो गए है। वहीं कई लोगों के लापता होने की भी खबर है।

खबरों के मुताबिक, पहाड़ी से बरसाती पानी के साथ आया मलबा धारचूला बाजार में कई घरों में घुस गया। वहीं बाजार की सड़क भी मलबे से पूरी तरह से पट गई। सड़क में पार्क किए गए वाहन भी मलबे में दब गए हैं। इसके साथ ही, मल्ली बाजार, ग्वाल गांव, खोतीला में सड़कों पर मलबा जमा हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */