उत्तराखंडः पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती

भर्ती घोटालों के खिलाफ बीते 10 फरवरी को देहरादून में छात्रों के आंदोलन के के दौरान कांग्रेस के पैदल मार्च में उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और वो गिर गए थे, जिसके बाद पुलिस वाले उन्हें उठाकर एम्बुलेंस में ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी।

फोटोः GettyImages
फोटोः GettyImages
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत की गुरुवार को डोईवाला जाते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टरों की टीम ने उनका मेडिकल परीक्षण करने के बाद उन्हें कार्डियक विभाग में भर्ती कर लिया है।

अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि उन्हें उल्टी और कुछ अन्य शिकायतों के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है और जांच किये जा रहे हैं। वहीं, हरीश रावत के स्टाफ सूत्रों का कहना है कि वो हाथ में लगी चोट को दिखाने के लिए मैक्स अस्पताल पहुंचे थे। डॉक्टरों की टीम ने कुछ टेस्ट के बाद उन्हें कार्डियक विभाग में भर्ती किया है।


बता दें कि राज्य में भर्ती घोटालों के खिलाफ बीते 10 फरवरी को देहरादून में छात्रों के आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के पैदल मार्च के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी और वो बेहोश हो गए थे, जिसके बाद कुछ पुलिस वाले उन्हें उठाकर एम्बुलेंस में ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी। इसके बाद उन्हें आंदोलन स्थल से अस्पताल ले जाया गया था।

हालांकि, इस घटना के बाद हरीश रावत ने बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्हें किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। उन्होंने दावा किया था कि पुलिस की धक्का-मुक्की के कारण उन्हें चोट लगी थी। ऐसा हर आंदोलन के दौरान होता है। ऐसा नही है कि पुलिस ने जानबूझकर उनके साथ कुछ किया है। इसके बाद वह स्वस्थ थे, लेकिन आज तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;