उत्तराखंडः भारी बारिश से कोटद्वार के गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल ध्वस्त, सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंसीं

लगातार भारी बारिश से कोटद्वार-दुग्गड्डा मार्ग के बीच पांचवें मील के पास पुल पूरी तरह टूट गया है। इस पुल के टूटने से अब सनेह क्षेत्र के लोगों को आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

उत्तराखंड में भारी बारिश से कोटद्वार के गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल ध्वस्त
उत्तराखंड में भारी बारिश से कोटद्वार के गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल ध्वस्त
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में हर साल की तरह इस साल भी बरसात के आने के साथ जनजीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त होने लगा है। पहाड़ों पर लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने अपना प्रभाव भी दिखाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में कोटद्वार में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते गाड़ीघाट झुला बस्ती का पुल क्षतिग्रस्त हो गया है।

भारी बारिश से कोटद्वार-दुग्गड्डा मार्ग के बीच पांचवें मील के पास पुल टूट गया है। इसके साथ ही कई बड़े-बड़े पत्थर आने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है, जिससे सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंसी हैं। इस पुल के टूटने से अब सनेह क्षेत्र के लोगों को आवाजाही करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS

लोगों का कहना है कि, भारी वर्षा के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूरी भूषण कहा कि, विगत दिनों से हो रही लगातार भारी बारिश से कोटद्वार में सभी नदी और नाले उफान पर हैं, पहाड़ी रास्तों पर भूस्खलन हो रहा है। कृपया नदी नालों के आसपास जाने से बचें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia