उत्तराखंड: दीपावली की रात हल्द्वानी में भीषण हादसा, टेंट हाउस के गोदाम में आग लगने से 3 लोगों की मौत

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है। यहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई, जहां टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

हल्द्वानी के कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में दीपावली की रात आग लगने से एक दर्दनाक हादसा हो गया। टेंट हाउस के गोदाम में सो रहे तीन कर्मचारियों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना में टेंट हाउस का सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 12:00 बजे के आसपास की है। यहां कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई, जहां टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे। आग लगने के बाद कर्मचारी भाग नहीं पाए, जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की छह गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से दुकान का सारा टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया। फिलहाल मामले की जांचकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उधर, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने कहा कि घटना के बाद कमरे में छह लोग सोए हुए थे। आग लगने के बाद कमरे में लोगों को उठाने का प्रयास किया गया। यह सभी कुमाऊं टेंट हाउस के कर्मचारी थे। मरने वालों की पहचान कृष्णा, रोहित और रवींद्र के रूप में की गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */