दिल्ली में फिर लौट रहा कोरोना! स्वास्थ्य मंत्री ने बुलाई आपात बैठक, 6 महीने बाद पहली बार आए डराने वाले आंकड़े

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बुधवार को कोरोना के 300 नए मामले सामने आए। दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 14 प्रतिशत के करीब पहुंच गई, जो काफी ज्यादा है। इस बीच दो कोरोना मरीजों के मौत की भी सूचना है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में फिर से कोरोना लौट रहा है। बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज आज दोपहर स्वास्थ्य विभाग से जुड़े अधिकारियों और विशेषज्ञ डॉक्टर्स के साथ बैठक करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बुधवार को कोरोना के 300 नए मामले सामने आए। दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 14 प्रतिशत के करीब पहुंच गई, जो काफी ज्यादा है। इस बीच दो कोरोना मरीजों के मौत की भी सूचना है।

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 2,160 टेस्ट हुए। इनमें से 300 मामले पॉजिटिव पाए गए। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के 214 केस सामने आए थे। 29 मार्च को 1,811 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था, उसमें से 214 पॉजिटिव केस निकले थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;