उत्तराखंड: सोनप्रयाग में केदारनाथ यात्रा अगले आदेश तक रोकी गई, रुद्रप्रयाग जिले में हो रही है भारी बारिश

उत्तराखंड में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई थी। प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही आईएमडी ने राज्य में अगले तीन दिनों तक आंधी तूफान को लेकर रेड अलर्ट भी जारी किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के की जिलों भारी बारिश हो रही है। बारिश का असर चारधाम यात्रा पर पड़ा है। रुद्रप्रयाग जिले में भारी बारिश की वजह से सोनप्रयाग में केदारनाथ यात्रा अगले आदेश तक रोक दी गई है है। इस बात की जानकारी रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने दी है।

इससे पहले मौसम विभाग ने उत्तराखंड में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई थी। प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही आईएमडी ने राज्य में अगले तीन दिनों तक आंधी तूफान को लेकर रेड अलर्ट भी जारी किया है।


उत्तराखंड में मानसून ने दस्तक दे दी है। राज्य के कई हिस्सों में शनिवार को भारी बारिश हुई तो कहीं बादल छाए रहे। मानसून ने कुमाऊं और गढ़वाल के ज्यादातर हिस्सों को कवर कर लिया है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले एक से दो दिन में मानसून पूरे प्रदेश को कवर कर लेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia