उत्तराखंड: रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन पुल गिरने से दो मजदूरों की मौत, 5 से ज्यादा घायल

एसडीआरएफ के मुताबिक, मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि छह मजदूर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IANS
IANS
user

नवजीवन डेस्क

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर नारकोटा में निमार्णाधीन पुल के एक एबेंडमेंट में ऊपर से मलबा गिर गया। मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि छह मजदूर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार सुबह रुद्रप्रयाग में ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर नारकोटा में बड़ा हादसा हो गया। निमार्णाधीन पुल की सैटरिंग गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया। आठ मजदूर यहां काम पर लगे थे। तभी यह हादसा हो गया है। इस हादसे में दो मजदूरों की जान चली गई। जबकि छह घायल हो गए।

उत्तराखंड में भारी बारिश की वजह से पहाड़ों पर भूस्खलन हो रहा है। राज्य के नदी और नाले भी उफान पर हैं। ऐसे में हादसे की आशंकाएं बनी हुई हैं। इस बीच मौसम विभाग ने देहरादून, पौड़ी, टिहरी, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, चंपावत, बागेश्वर, हरिद्वार और पिथौरागढ़ समेत प्रदेश के करीब 9 जिले में अगले 24 घंटे के भीतर भारी से बहुत भारी बारिश की आशंका जताई है। भारी बारिश की आशंका के बीच इन जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 20 Jul 2022, 11:40 AM
/* */