उत्तराखंडः संकट में पुष्कर धामी की कुर्सी! पूर्व सीएम रावत की नड्डा के बाद मोदी से मुलाकात ने बढ़ाई सरगर्मी

सीएम पुष्कर धामी की सरकार पर भ्रष्टाचार के लग रहे चौतरफा आरोपों के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत देहरादून से लेकर दिल्ली तक सक्रिय हो गए हैं, जिसके बाद राज्य में एक बार फिर नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड की बीजेपी सरकार में एक बार फिर नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा तेज है। चर्चा है कि एक के बाद एक भर्ती घोटालों के सामने आने के बाद सीएम पुष्कर धामी की कुर्सी पर तलवार लटक रही है। दरअसल सीएम धामी सरकार पर भ्रष्टाचार के लग रहे चौतरफा आरोपों के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत देहरादून से लेकर दिल्ली तक सक्रिय हो गए हैं, जिसके बाद नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

राज्य में उठ रहे सियासी बवंडरों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि पीएम से मुलाकात में रावत ने राज्य के विकास, पर्यावरण संरक्षण और रोजगार के साथ ही कई अन्य अहम मुद्दों को लेकर चर्चा की। इससे एक दिन बुधवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी, जिसके बारे में भी कहा गया कि इसमें राज्य से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।


लेकिन बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से और इसके अगले दिन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रावत की मुलाकात ने राजनीतिक चर्चाओं को तेज कर दिया है। दरअसल, राज्य में एक के बाद एक कई भर्ती घोटाले सामने आने की वजह से राजनीतिक हंगामा मचा हुआ है और रावत लगातार इसे लेकर बयान भी दे रहे हैं और हमलावर भी हैं।

हालांकि प्रधानमंत्री से मुलाकात को शिष्टाचार और मार्गदर्शन प्राप्त करने वाली मुलाकात बताते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा, करोड़ों देशवासियों और कार्यकर्ताओं के लाडले, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानसेवक आदरणीय नरेंद्र मोदी जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त किया। आपसे मिलकर सदैव नई ऊर्जा और प्रेरणा मिलती है।

इसके बाद अपने अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान हुई चर्चा के बारे में बताते हुए रावत ने कहा कि इस दौरान हिमालयी राज्यों के विकास, पर्यावरण संरक्षण, रोजगार संबंधी मुद्दों पर चर्चा हुई। आत्मीय मार्गदर्शन करने के लिए हार्दिक धन्यवाद, आदरणीय प्रधानमंत्री जी!

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia