उत्तराखंड: देहरादून का ये स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित, कोरोना 'बम' फूटने के बाद लिया गया फैसला

नगर निगम देहरादून क्षेत्रान्तर्गत स्थित वेल्हम गर्ल्स स्कूल को 7 और कोविड संक्रमित मामले पाए जाने के बाद माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। यह जानकारी देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट की ओर से दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। प्रशासन सतर्क हो गया है। इस बीच नगर निगम देहरादून क्षेत्रान्तर्गत स्थित वेल्हम गर्ल्स स्कूल को 7 और कोविड संक्रमित मामले पाए जाने के बाद माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। यह जानकारी देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट की ओर से दी गई है। इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया है।

उत्तराखंड: देहरादून का ये स्कूल माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित, कोरोना 'बम' फूटने के बाद लिया गया फैसला

रिपोर्ट के मुताबिक, वेलहम गर्ल्स स्कूल में पिछले एक हफ्ते में कोरोना के 16 मामले सामने आए हैं। 6 मामले मंगलवार को सामने आए थे। देहरादून के इस स्कूल को फिलहाल के लिए माइक्रो-कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। आशंका है कि अगले कुछ दिनों में यहां और भी कोरोना संक्रमित मिल सकते हैं।


उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे कोरोना से 23 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 19 मरीज ठीक हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बुधवार को 1241 सैंपलों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 6 जिलों में 23 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इमें देहरादून में 14, हरिद्वार में 3, ऊधमसिंह नगर और पौड़ी जिले में दो-दो और नैनीताल और टिहरी जिले में 1-1 कोरोना संक्रमित मिले। संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या कम होने से सक्रिय मामले बढ़े हैं। फिलहाल प्रदेश में 115 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 May 2022, 8:45 AM