हालात

वीडियो: योगी राज में भीड़ का तांडव, बागपत में सेना के दो जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कोई बचाने नहीं आया

उत्तर प्रदेश के बागपत में सेना के दो जवानों की पिटाई का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के दो जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

देश भर में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं उन राज्यों में भीड़ द्वारा बेकसूर लोगों की पिटाई के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में सबसे बुरा हाल है। भीड़ द्वारा पिटाई का ताजा मामला बागपत में सामने आया है। बागपत में सेना के दो जवानों की पिटाई का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के दो जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हें। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने सेना के जवानों को इतना पीटा की वे लहूलुहान हो गए।

यह मामला शनिवार का है। रोस्टोरेंट के कर्मचारी रोड पर सेना के जवानों की बुरी तरह से पिटाई कर रहे थे, लेकिन कोई भी स्थानीय व्यक्ति उन्हें बचाने नहीं आया। वीडियो में सेना के जवान लहूलुहान हालत में दिखाई दे रहे हैं और भीड़ उन्हें पीटती जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद योगी सरकार की पुलिस की नींद टूटी है। इस मामले में पुलिस का बयान है। यहां के सीओ रामानंद कुशवाहा ने कहा, “सेना के दो जवान रेस्टोरेंट में दोपहर का खाना खा रहे थे। इसी दौरान रोस्टोरेंट में इनकी एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट के कर्माचारी सेना के जवानों के खिलाफ उस व्यक्ति के समर्थन में आ गए और सेना के जवानों की पिटाई कर दी। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही रेस्टोरेंट के 7 से 8 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।”

Published: 2 Jun 2019, 4:08 PM
लोकप्रिय