चुनाव हारने की खबरों के बीच उत्तराखंड BJP में बवाल, इस्तीफा देने को प्रदेश अध्यक्ष तैयार? धामी और कौशिक दिल्ली तलब

मतदान संपन्न होने के बाद बीजेपी में अचानक जो हालात देखने को मिल रहे हैं उससे साफ है कि प्रदेश में भाजपा के भीतर सबकुछ ठीक नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के नतीजों में अब महज 20 दिन बाकी है। लेकिन इससे पहले उत्तराखंड बीजेपी में फूट की खबरों ने सियासत को एक बार फिर गरमा दिया है। बता देंस कि मतदान की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी में खलबली सी मची हुई है। बीजेपी के विधायकों में जिस तरह से विरोध देखने को मिल रहा है उससे उत्तराखंड में भविष्य की तस्वीर क्या होने वाली है ये भी साफ होने लगा है।

दरअसल, वोटिंग होने के बाद BJP विधायक संजय गुप्ता, कैलाश गहतोड़ी और हरभजन सीमा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर जो आरोप लगाए उससे पार्टी असहज स्थित में आ गई है। इधर सीएम पुष्कर सिंह धामी और मदन कौशिक दोनों को दिल्ली तलब किया गया है।

पहले तो बीजेपी विधायक संजय गुप्ता, कैलाश गहतोड़ी और हरभजन सीमा ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर आरोप लगाए और भितरघात की बातें सामने आईं। इस बीच मदन कौशिक का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिससे पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि इस ट्वीट को फर्जी करार दिया गया है।

इस ट्वीट में लिखा है कि ''भाजपा उत्तराखंड में हार रही है इसलिए मैं आज पार्टी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देता हूं। सीएम धामी को मैंने बहुत बहुत समझाने की कोशिश की मगर उनकी लालसा देवभूमि में भाजपा को ले डूबी है।'' ये ट्वीट फर्जी है या सही, इसकी जांच की जा रही है। उत्तराखंड एसटीएफ इसके बारे में गहनता से जांच कर सच्चाई तलाशने में लगी है।

बहरहाल मतदान संपन्न होने के बाद बीजेपी में अचानक जो हालात देखने को मिल रहे हैं उससे साफ है कि प्रदेश में भाजपा के भीतर सबकुछ ठीक नहीं हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia