वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग, मची अफरातफरी, सभी यात्री सुरक्षित, भोपाल से दिल्ली जा रही थी ट्रेन

भारतीय रेलवे ने बताया कि मध्य प्रदेश के रवाई केथोरा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लगने की सूचना मिली। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन के एक कोच में आग लगने की खबर है। खबरों के मुताबिक, आज सुबह जैसे ही रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन निकलने लगी उसके के सी-14 कोच में बीना स्टेशन के पास आग लग गई।

भारतीय रेलवे ने बताया कि मध्य प्रदेश के रवाई केथोरा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लगने की सूचना मिली। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। जांच के बाद ट्रेन जल्द रवाना की जाएगी

आग की खबर से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई और लगभग सभी यात्री सामान सहित ट्रेन से बाहर आ गए। बताया जा रहा है कि ट्रेन में 36 यात्री थे। आग कोच के नीचे लगी बैटरी में लगी थी। ट्रेन में आग देखकर आसपास से गांववाले भी पहुंचे। बीना स्टेशन से दुर्घटना राहत यान को मौके के लिए रवाना किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia