पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कर्ज में डूबे पिता ने 3 बेटियों संग खाया जहर, चारों की मौत

वाराणसी में कर्ज में डूबे एक बाप ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आनन-फानफ में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चार लोगों द्वारा आत्महत्या करने की सनसनीखेज खबर मिली है। दिल दहला देने वाली इस घटना में एक बाप ने अपनी 3 बेटियों के साथ जहर खाके खुदखुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक आर्थिक तंगी से परेशान बाप ने यह कदम उठाया। घटना वाराणसी के लक्सा थाने के नई सड़क गीता मंदिर इलाके की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच कर रही है।

दरअसल दीपक गुप्ता नाम के इस शख्स ने अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में अपनी 9 वर्षीय बेटी नव्या, 7 वर्षीय अदिति और 5 वर्षीय रिया के साथ आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक जहर खाने से पहले दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी को पीटकर मायके भेज दिया था। जहर खाने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने आनन-फानन में चारों को बीएचयू स्थित सुन्दर लाल अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चारों की मौत हो गयी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपक के परिजनों और आसपास के लोगों ने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सट्टा लगाने की वजह से मृतक दीपक गुप्ता के ऊपर काफी कर्ज हो गया था, जिससे वह परेशान रहता था। शायद यही वजह रही हो की उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया।

दीपक की भतीजी साक्षी ने पुलिस को बताया कि चाचा की तीनों बेटियां आंगन में सोयी हुई थीं। कुछ देर बाद चाचा दीपक तीनों को कमरे में ले गए और उन्हें कुछ पिला दिया। अचानक दीपक की छोटी बेटी अपनी दादी के पास गयी और बोली कि दादी पापा ने हमें कुछ पिला दिया है। इसके बाद दीपक भी बाहर आया और शौचालय चला गया। अचानक दीपक की तीनों बेटियों को उल्टियां लगने लगी। चारों की हालत बिगड़ती देख दीपक का साला उन्हें ट्रामा सेंटर ले गया, जहां इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उधर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपक और उसकी तीनों बेटियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। डॉक्टर के मुताबिक चारों की मौत जहर खाने से हुई है। इसके अलावा दिनेश कुमार ने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

उधर घटना की सूचना पाकर वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय भी दीपक के घर पहुंचे और परिवार वालो को ढांढस बंधाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia