वाराणसी: बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में बदमाशों ने की छात्र की गोली मारकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी छावनी के सीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि बीएचयू परिसर में बिड़ला चौराहा के पास मंगलवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने एमसीए के एक निष्कासित छात्र गौरव सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से परिसर में तनाव है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

वाराणसी छावनी के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनिल कुमार सिंह ने बताया, “बीएचयू परिसर में बिड़ला चौराहा के पास मंगलवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने एमसीए के एक निष्कासित छात्र गौरव सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी।”

उन्होंने बताया कि मरने से पहले गौरव द्वारा बताए गए चारों आरोपियों को पुलिस ने देर रात तक बीएचयू के छात्रावासों और आसपास के क्षेत्र में छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया है। अनिल सिंह ने बताया कि वारदात की वजह छात्र गुटों की आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई है।

गौरतलब है कि गौरव दिसंबर 2017 में बीएचयू में हुए बवाल का आरोपी होने के कारण 2018 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था और इसी के बाद से वह निष्कासित चल रहा था। छात्रों के मुताबिक, गौरव शाम सात बजे के लगभग बिड़ला चौराहा पर अपने दोस्तों से बात कर रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार बदमाश आए और गौरव को निशाना बना कर दो पिस्टल से 8-10 गोलियां चलाईं। वहीं इस वारदात से गुस्साए छात्रों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की।

गोली चलने के बाद मौके पर छात्रों में भगदड़ मच गई। खून से लथपथ गौरव जमीन पर गिर पड़ा। छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गौरव द्वारा बताए गए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia