राजस्थान में वसुंधरा ने फिर बढ़ाई BJP की टेंशन, 'परिवर्तन यात्रा' से पहले अपनी यात्रा का किया ऐलान, अटकलें तेज

वसुंधरा राजे बीजेपी द्वारा आयोजित की जा रही चार परिवर्तन यात्राओं में पार्टी का चेहरा नहीं हैं। ऐसे में पार्टी की परिवर्तन यात्रा शुरू होने से ठीक एक दिन पहले वसुंधरा के धार्मिक यात्रा पर निकलने से राज्य के राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है।

राजस्थान में वसुंधरा ने फिर बढ़ाई BJP की टेंशन
राजस्थान में वसुंधरा ने फिर बढ़ाई BJP की टेंशन
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक बार फिर बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल वसुंधरा ने पार्टी की 'परिवर्तन यात्रा' शुरू होने से ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को राज्य के तीन मंदिरों की एक दिवसीय धार्मिक यात्रा पर जाने का ऐलान कर दिया है। उनके ऐलान से कई तरह की अटकलें तेज हो गई हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, वसुंधरा राजे शुक्रवार को चारभुजा, नाथद्वारा और त्रिपुरा सुंदरी मंदिरों का दौरा करेंगी। वसुंधरा का देव दर्शन राजसमंद जिले के चारभुजा मंदिर से शुरू होगा। वसुंधरा 2013 और 2018 के विधानसभा चुनावों से पहले भी इसी मंदिर से इसी तरह की यात्रा पर निकली थीं।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा शुक्रवार सुबह जयपुर से हेलीकॉप्टर से रवाना होंगी और सीधे राजसमंद जिले के चारभुजा मंदिर पहुंचेंगी। यहां से दर्शन के बाद वह हेलीकॉप्टर से उसी जिले के नाथद्वारा के लिए रवाना होंगी। फिर वह वहां से बांसवाड़ा जिले में स्थित त्रिपुरा सुंदरी मंदिर जाएंगी।हालांकि, वसुंधरा के कार्यालय ने बताया कि वह हर बार राजनीतिक यात्रा से पहले धार्मिक यात्रा पर जाती रही हैं।


संयोग से पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी द्वारा आयोजित की जा रही चार परिवर्तन यात्राओं में पार्टी का चेहरा नहीं हैं। ऐसे में पार्टी की परिवर्तन यात्रा शुरू होने से ठीक एक दिन पहले वसुंधरा के धार्मिक यात्रा पर निकलने से राज्य के राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि वसुंधरा शुक्रवार को जिन तीन स्थानों का दौरा करने जा रही हैं, उनमें से प्रत्येक पर उनके समर्थक शक्ति प्रदर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी की परिवर्तन यात्रा शनिवार को सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होगी। इस बीच, पार्टी की परिवर्तन यात्रा की पूर्वसंध्या पर वसुंधरा की अचानक धार्मिक यात्रा पर जाने की घोषणा से राज्य के राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज हो गई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने अभी तक परिवर्तन यात्रा में शामिल होने की अपनी योजना की घोषणा नहीं की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;