राजस्थान में नए चेहरे को CM बनाने की खबरों से वसुंधरा गुट में मची खलबली! शाह-नड्डा से मिलने का मांगा समय

सुंधरा राजे सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा है। वसुंधरा राजे सिंधिया पार्टी के दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर अपना पक्ष रखना चाहती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में किसी नए चेहरे को मुख्यमंत्री बनाने की संभावनाओं के बीच पार्टी आलाकमान से मुलाकात कर अपना पक्ष रखने के लिए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया दिल्ली पहुंच गई है।

सूत्रों की माने तो, वसुंधरा राजे सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा है। बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे सिंधिया पार्टी के दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर अपना पक्ष रखना चाहती हैं।

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के चुनावी नतीजे आने के बाद से ही जिस तरह से वसुंधरा राजे सिंधिया के जयपुर स्थित आवास पर विधायकों का मिलना-जुलना शुरू हो गया था, उससे यह संदेश जा रहा था कि वसुंधरा राजे सिंधिया मुख्यमंत्री पद को लेकर आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए विधायकों की लामबंदी कर अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं।


बुधवार को जैसे ही खबर आई कि पार्टी आलाकमान ने राजस्थान में नए चेहरे को मुख्यमंत्री बनाने का मन बनाया है, वसुंधरा राजे सिंधिया ने दिल्ली आकर पार्टी आलाकमान के सामने अपना पक्ष रखने का फैसला किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;