हरियाणा में लखीमपुर कांड! BJP सांसद के काफिले की गाड़ी ने किसान को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर हिंसा को हफ्ते भर भी नहीं हुआ कि बीजेपी के एक और काफिले से किसान को टक्कर मारने की खबर सामने आई है। ये खबर हरियाणा से सामने आई है। जहां अंबाला में सांसद नाय‍ब सिंह सैनी के काफिले की गाड़ी से एक किसान को टक्‍कर मार दी। इससे किसान घायल हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के अंबाला में लखीमपुर जैसा कांड देखने को मिला। खबर है कि अंबाला में सांसद नाय‍ब सिंह सैनी के काफिले की गाड़ी से एक किसान को टक्‍कर लग गई। इससे किसान घायल हो गया। बताया जा रहा है कि किसान को अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, सूचना मिलने पर किसान एकजुट होना शुरू हो गए हैं। पुलिस फोर्स भी तैनात हो गई है।

जानकारी के मुताबिक अंबाला के नारायणगढ़ में सैनी धर्मशाला में कार्यक्रम था। इसमें कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इसकी सूचना मिलते ही विरोध जताने के लिए किसान एकजुट होना शुरू हो गए। किसानों के विरोध की सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद सांसद सैनी काफिले सहित वहां से निकले। इसी दौरान विरोध कर रहे किसान अचानक से गाड़ी के सामने आ गए। तभी सांसद के काफिले की गाड़ी से किसान को टक्‍कर लग गई। इससे वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। वहीं सूचना मिलने पर किसान एकजुट होने लगे। पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।

किसानों का आरोप है कि किसान काले झंड़े दिखा रहे थे। तभी सांसद के काफिले की एक गाड़ी से किसान भवनप्रीत को टक्‍कर लग गई। किसानों का आरोप है कि हत्‍या के इरादे से गाड़ी उन पर चढ़ाने की कोशिश की गई। भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी गुट ने नारायणगढ़ थाने में इसकी शिकायत भी दी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia