अभिनेता दिलीप कुमार के घर 12 दिन में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, उनके दूसरे छोटे भाई का भी निधन

दिलीप कुमार के भाई का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बताया कि कोरोना वायरस का इलाज करा रहे 90 साल के एहसान खान को हृदय संबंधी बीमारियां, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियां भी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता दिलीप कुमार के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिर्फ 12 दिन के भीतर उनके दूसरे छेटे भाई एहसान खान का मुंबई में कोरोना वायरस से निधन हो गया है। अभिनेता के परिवार में कोरोना वायरस से यह दूसरी मौत है। दिलीप कुमार के भाई एहसान खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में रात 11.00 बजे कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। उनका इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने बताया कि कोरोना वायरस का इलाज करा रहे 90 साल के एहसान खान को हृदय संबंधी बीमारियां, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियां भी थीं।

गौरतलब है कि इससे पहले दिलीप कुमार के एक और छोटे भाई असलम खान का भी कोरोना वायरस की की वजह से निधन हो गया था। वह 88 साल के थे। उन्हें भी मुंबई के लीलवती अस्पताल भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के के दोनों भाई अहसान और असलम खान को 15 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 15 अगस्त की रात को अहसान और असलम खान को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब दोनों भाइयो का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। असलम खान का 21 अगस्त को ही निधन हो गया था।


दोनों भाइयों का इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर ने बताया था कि इन्हें बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया और दोनों आईसीयू में भर्ती थे। दिलीप कुमार दोनों भाई ब्लड प्रेशर और हृदय संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia