विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, घटना के बाद उन्होंने कहा, ‘हत्या की हो रही है साजिश’

वडोदरा से सूरत जा रहे विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया की कार को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में वे बाल-बाल बच गए हैं। घटना के बाद उन्होंने कहा कि मेरी हत्या की साजिश हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की बुलेट प्रूफ कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि एक बार फिर उनकी हत्या की साजिश रची गई है। उन्होंने कहा कि 7 मार्च की सुबह जब वह जेड प्लस सिक्युरिटी के साथ वडोदरा से सूरत जा रहे थे, तभी उनकी कार को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी न होती तो उनमें से कोई भी जिंदा नहीं होता। उन्होंने कहा, “जब उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो पूरी सिक्योरिटी मुहैया क्यों नहीं कराई गई है। मुझे सिर्फ एक वैन क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई।”

इससे पहले 15 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया संदिग्ध अवस्था में गायब हो गए थे। जिसके बाद काफी हो हंगामा मचा था। उस समय भी प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा था कि मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा था कि मैं किसी से डर नहीं रहा हूं, लेकिन मुझे डराने की कोशिश हो रही है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के ‘बॉस’ के कहने पर गुजरात क्राइम ब्रांच कर रही मेरे खिलाफ साजिश: प्रवीण तोगड़िया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia