उपराष्ट्रपति चुनाव: मार्गरेट अल्वा का BSNL-MTNL पर तंज, 'सेवाएं फिर से करें बहाल, नहीं करुंगी BJP नेताओं को कॉल'

विपक्ष की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने बीएसएनएल और एमटीएनएल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर सेवाएं फिर से बहाल की जाती हैं तो वह बीजेपी, टीएमसी और बीजेडी के किसी सांसद को कॉल नहीं करेंगी। साथ ही पूछा कि क्या बीएसएनएल और एमटीएनएल केवाईसी चाहते हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

विपक्ष की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने दावा किया है कि बीजेपी के कुछ नेताओं से बातचीत करने के बाद उनके सभी कॉल को डायवर्ट कर दी गई है। उन्होंने कहा कि वे न तो कॉल कर पा रही हैं और ना ही कॉल रिसीव कर पा रही हैं।

बीएसएनएल और एमटीएनएल पर तंज

इसके साथ ही उन्होंने बीएसएनएल और एमटीएनएल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर सेवाएं फिर से बहाल की जाती हैं तो वह बीजेपी, टीएमसी और बीजेडी के किसी सांसद को कॉल नहीं करेंगी। साथ ही पूछा कि क्या बीएसएनएल और एमटीएनएल केवाईसी चाहते हैं।

उपराष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर मार्गरेट अल्वा अपने लिए समर्थन जुटाने में काफी सक्रिय दिख रही हैं। मार्गरेट अल्वा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत अब तक कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से संपर्क कर चुकी हैं। मार्गरेट अल्वा ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी और समर्थन मांगा था।


6 अगस्त को ही मिलेगा नया उपराष्ट्रपति

बता दें कि 6 अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा और उसी दिन शाम 5 बजे के बाद वोटों की गिनती होगी। उपराष्ट्रपति चुनाव के नतीजे उसी दिन आ जाएंगे। एम वेंकैया नायडू का उपराष्ट्रपति के पद पर कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त हो रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia