वीडियो: योगी राज में बीजेपी विधायक की ‘सियासी क्लास’ पहुंची स्कूल, बच्चों को दिलाई पार्टी की सदस्यता, मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में सैयदराजा से बीजेपी के एक विधायक ने निजी स्कूल में जाकर छात्रों को ही पार्टी का सदस्य बना दिया। इस दौरान उन्होंने छात्रों को पार्टी का पटका भी पहनाया और उन्हें सदस्यता का शपथ दिलाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

योगीराज में बीजेपी की राजनीतिक क्लास स्कूली बच्चों तक पहुंच गई है। मामला उत्तर प्रदेश के चंदोली जिले का है। जहां बीजेपी के एक विधायक ने निजी स्कूल में जाकर छात्रों को ही पार्टी का सदस्य बना दिया है। इस दौरान उन्होंने छात्रों को बीजेपी का पटका भी पहनाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चंदौली के सैयदराजा सीट से बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने राजनीति की अजीबो गरीब पाठशाला शुरू कर दी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों चल रहे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के तहत विधायक ने एक छात्रों को बीजेपी की सदस्यता दिलाकर उन्हें सियासी शिक्षा दे डाली।


विधायक की सियासी क्लास पर सवाल उठने लगे हैं। बताया जा रहा है कि विद्यालय में पढ़ाई के बीच में विधायक सुशील सिंह ने सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान विधायक ने विद्यार्थियों को पार्टी का पटका पहनाकर, उनको शपथ भी दिलाई। अब जब इसका वीडियो वायरल हो रहा है तो विधायक के साथ ही पार्टी की जमकर किरकिरी भी हो रही है। वहीं, विपक्ष इस घटना को लेकर सीएम योगी पर निशाना साध रही है।

इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार राय ने प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल के समय में सदस्यता दिलाए जाने की बात को नकार दिया है। उधर मामला बढ़ता देख सुशील सिंह ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

उन्होंने बताया कि विद्यालय में पुस्तकालय की मांग बच्चे काफी समय से कर रहे थे। इसीलिए वह विद्यालय गए थे। उन्होंने कहा स्कूल के समय में किसी बच्चे को सदस्यता दिलाने वाली बात सही नहीं है। लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि स्कूली बच्चें के कंधों पर बीजेपी का पटका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Jul 2019, 2:29 PM
/* */