वीडियो: ‘नायक नहीं खलनायक है तू’ पर थिरके कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश, अधिकारी को बल्ले कर चुके हैं पिटाई

इंदौर में नगर निगम अफसर की बैट से पिटाई करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय फिर चर्चा में हैं। इस बार भी उनके चर्चा में रहने की वजह है उनका एक वीडियो। इस वीडियो में अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले विधयक खुद खा रहे हैं कि ‘जी हां, मैं हूं खलनायक’।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'नायक नहीं खलनायक है तू' गीत पर खूब थिरक रहे हैं। यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित समारोह का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बीजेपी नेता के बेटे और विधायक आकाश अपने चाहने वालों से घिरे नजर आ रहे हैं और फिल्म 'खलनायक' का टाइटल गीत बज रहा है। इस गीत के संगीत और बोल के साथ आकाश थिरक रहे हैं। यह वीडियो एक स्कूल में प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर मंगलवार को आयोजित समारोह का बताया जा रहा है। इस वीडियो को नवजीवन पुष्टि नहीं करता है।


बता दें कि इंदौर के विधानसभा-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय पिछले दिनों क्रिकेट का बल्ला चलाने के मामले में सुर्खियों में रहे थे। तब उन्होंने अतिक्रमण तोड़ने गए नगर निगम के अफसरों पर बल्ला चला दिया था। इस घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी नाराजगी जताई थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Sep 2019, 5:59 PM