वीडियो: पाकिस्तान की आतंकी साजिश बेनकाब, BAT ने की हाजीपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश, सेना ने किया नाकाम

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है। अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान कश्मीर में हिंसा फैलाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। सेना के सूत्रों के मुताबिक 12-13 सितंबर की रात को पाकिस्तान के बैट और आतंकियों ने एलओसी से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश की। जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया। घुसपैठ की कोशिश का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बैट और आतंकी एलओसी के रास्ते भारत में घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

सेना की तरफ जारी बयान के मुताबिक, यह वीडियो 12-13 सितंबर की रात का है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पाकिस्तान बैट किस तरह से हाजीपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनके मंसूबों पर भारतीय सेना ने पानी फेर दिया। जिसके बाद पाकिस्तानी बैट को वापस जाना पड़ा।


गौरतलब है कि पिछले सप्ताह केरन सेक्टर में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए 4 से 5 आतंकवादियों को मार गिराया था और बाद में घुसपैठियों का वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी थी। इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ के कई प्रयास हुए, जिनमें से ज्यादातर को विफल कर दिया गया है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वहां सेना अलर्ट पर हैं। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के रास्ते 100 से अधिक आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की तैयारी में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;