राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के फूलपुर (प्रयागराज) में आज (रविवार को) राहुल गांधी और अखिलेश यादव की अनोखी जनसभा हुई। तकनीकी कारणों से जनसभा का माइक खराब हो गया था। दोनों नेताओं ने इस मौके पर आपस में देश की मौजूदा हालत और भविष्य की योजनाओं पर गहन चर्चा की।

चुनाव पर चर्चा राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बीच
चुनाव पर चर्चा राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बीच
user

नवजीवन डेस्क

44-45 डिग्री पर झुलसाती गर्मी के बावजूद फूलपुर में सभा स्थल खचाखच भरा था। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के झंडे लहरा रहे थे। राहुल गांधी और अखिलेश यादव मंच पर पहुंच चुके थे। लोग दोनों नेताओं को सुनने को बेताब थे। लेकिन माइक से आवाज आनी बंद हो गई। तमाम कोशिशों के बावजूद जब माइक चालू नहीं हो सका तो राहुल गांधी ने इस मौके पर अखिलेश यादव के साथ देश की मौजूदा राजनीति और भविष्य की योजनाओं पर खुलकर बहस की।

इस दौरान दोनों नेताओं ने जहां देश के सामने मौजूद चुनौतियों का जिक्र करते हुए उन पर अपने विचार रखे और संभावित समाधान का जिक्र किया वहीं दोनों पार्टियों के घोषणापत्रों में किए गए वादों को दोहराया।

इस चर्चा के दौरान तमाम लोग मंच के नजदीक आकर अपने नेताओं से हाथ मिलाते भी दिखे।

राहुल गांधी ने इस चर्चा का वीडियो शेयर किया है। देखें

इसी जनसभा की तस्वीरें शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने भी लिखा कि, "फूलपुर और इलाहाबाद में बैरिकेट ही नहीं टूटे हैं, जीत के रिकॉर्ड भी टूटेंगे। समर्थन का ये जो जन-सैलाब है, वो बता रहा है कि इंडिया गठबंधन की सरकार ऐतिहासिक मतों से बनने जा रही है। भाजपा की हार इतिहास में दर्ज होगी और लोग भाजपा को भुला देंगे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia