वीडियो: साध्वी प्रज्ञा ने फिर दिया बेतुका बयान, ‘विपक्ष मारक शक्ति का प्रयोग कर ले रही है बीजेपी नेताओं की जान’

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बड़ा ही बेतुका बयान दिया है। उन्‍होंने आशंका जताई है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का उपयोग कर रहा है, जिससे नेताओं की मौत हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने विपक्ष पर आरोप लगाया है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है, जिस कारण उनकी असमय मृत्यु हो रही है।

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा पू्र्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने माइक को थामा और दे दिया एक बेतुका बयान। उन्होंने कहा, “मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे। उन्होंने कहा था कि बहुत बुरा समय चल रहा है। उन्होंने मुझसे कहा कि आप अपनी साधना कम मत करना। विपक्ष बीजेपी पर ऐसी मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है, जिससे बीजेपी को नुकसान पहुंचे। निश्चित रूप से बीजेपी के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं वो उन पर असर करेगा, उनको हानि पहुंचा सकता है। मैं इसके बाद महाराज जी की बात को सुना फिर भूल गई। लेकिन आज जब मैं ये देखती हूं कि वास्तव में सभी बड़े नेता आज एक बाद एक चले जा रहे हैं, ऐसे में मन में एक बार आया कि कहीं ये सच तो नहीं?” हालांकि, इस दौरान जिस महाराज जी की कहानी साध्वी प्रज्ञा बता रही थी उनके बारे में जानकारी नहीं दी।


यही कोई पहली बार नही है जब सावी प्रज्ञा ने बेतुका बयान दिया हो। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर भी आपत्तिजनकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “हेमंत करकरे से मैंने कहा था कि तेरा सर्वनाश होगा। ठीक सवा महीने में सूतक लगता है। जिस दिन मैं गई थी, उस दिन इसके सूतक लग गया था और ठीक सवा महीने में जिस दिन आतंकवादियों ने इसको मारा, उस दिन उसका अंत हुआ।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Aug 2019, 3:26 PM