मध्य प्रदेश के मंत्री की गाड़ी में स्टाफ ने मनाई शराब पार्टी, वीडियो वायरल, कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

फोटोः प्रतीकात्मक तस्वीर
फोटोः प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के एक मंत्री की कथित गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन युवक कथित तौर पर शराब पी रहे हैं, जिसपर उनका गांव के लोगों से विवाद भी हुआ। कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि यह गाड़ी तो शिवराज सरकार के मंत्री की है।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट के साथ साझा किया है। उन्होंने लिखा, "ये जिस गाड़ी में शराबखोरी हो रही है वो प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की बतायी जा रही है और जो चला रहा है वो निजी ड्राइवर बताया जा रहा है? यह सतलापुर थाना क्षेत्र में स्कूल के पास का वीडियो है। सइंया भये कोतवाल तो डर काहे का, वैसे भी अभी प्रदेश में शराब प्रेमी सरकार है?"


इस वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक गाड़ी में बैठे हैं, जिसका नंबर सरकार की गाड़ियों का है, राज्य में सरकार की गाड़ियों का नंबर एमपी 02 से शुरु होता है। गाड़ी में बैठा एक युवक कुछ पी रहा है। उसके बाद गांव के लोग गाड़ी को घेर लेते हैं, विवाद भी होता है, ग्रामीण गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश भी करते हैं। उसके बाद गाड़ी चालक तेजी से भाग जाता है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य की बीजेपी सरकार कांग्रेस ने तीखे आरोप लगाए हैं। हालांकि कांग्रेस के आरोपों को लेकर बीजेपी के नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई भी उपलब्ध नहीं हुआ। फिलहाल इस वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गर्माने की संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jun 2021, 4:08 PM
/* */