वीडियो: लालू की बहू ऐश्वर्या के साथ ऐसा क्या हुआ जो रोने को हुईं मजबूर, छलकते आंसू के साथ राबड़ी के घर से निकलीं

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय का रोते हुए एक वीडियो सामने आया है। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय का यह वीडियो शुक्रवार का है जब वह लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास से बाहर निकल रही थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राबड़ी देवी की घर से रोते हुए निकली है। इसका वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के मुताबिक, ऐश्वर्या राबड़ी आवास से तेजी से बाहर आईं और पिता की कार में सवार होकर चली गईं। ऐश्वर्या का रोना और राबड़ी के घर से जाना ये बताता है कि पारिवारिक विवाद थमने की जगह बढ़ता जा रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ऐश्वर्या राय काफी परेशान नजर आ रही हैं और उनके साथ कोई भी नहीं है। ऐश्वर्या राय का रोता हुआ यह वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं।

बता दें कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का मामला कोर्ट में है और दोनो पक्षों की ओर से कई आरोप लगाये गये हैं। दोनों की शादी 12 मई को हुई थी और महज 5 महीने के बाद ही दोनों की शादी टूट के कगार पर पहुंच गई। तेजप्रताप ने कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी थी। तलाक की अर्जी में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मैं ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहता। हम दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है।

इसके अलावा तेजप्रताप ने अपने साथ क्रूरता और टॉर्चर होने का भी आरोप लगाया था। तेजप्रताप ने कहा था कि मैं कृष्ण हूं, पर ऐश्वर्या राधा नहीं है। वहीं कोर्ट के बाहर पारिवारिक स्तर पर भी मामले के हल की कोशिश की जा रही है, लेकिन तेजप्रताप तलाक से कम पर मानने को तैयार नहीं हैं।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी हैं। चंद्रिका और लालू के बीच अच्छे रिश्ते रहे हैं जिसके कारण ही दोनों परिवारों रिश्तेदार बने।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Sep 2019, 4:59 PM