वीडियो: एन डी तिवारी के अंतिम संस्कार में योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों के साथ लगाए ठहाके

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे एन डी तिवारी के अंतिम संस्कार के मौके पर जहां माहौल गमगीन था, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के शव के सामने अपने मंत्रियों के साथ हंसी-मजाक करते और ठहाके लगाते देखे गए। इस बारे में एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय जनता पार्टी कितना असंवेदनशील हो सकती है इसकी मिसाल रविवार को यूपी-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एन डी तिवारी के अंतिम संस्कार के दौरान देखने को मिली। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दिखा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के अंतिम संस्कार की सभा में बैठे जोर-जोर से हंस रहे हैं।

ये वीडियो अंतिम संस्कार से पहले की सभा का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि योगी के साथ बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन अगली पंक्ति में बैठे हैं, जबकि यूपी के मंत्री मोहसिन रजा और आशुतोष टंडन उनके पीछे बैठे हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश की एक और मंत्री रीता बहुगुणा जोशी भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर सामने तिरंगे में लिपटा हुआ देखा जा सकता हैा।

नारायण दत्त तिवारी का 93 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे, दिल्ली के साकेत में मौजूद मैक्स हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांसें ली।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia