विजयदशमी: राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, राहुल गांधी बोले- बुराई पर अच्छाई की जीत सबसे बड़ा सत्य है

आज देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस अवसर पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत एक सार्वभौमिक सत्य है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और राहुल गांधी समेत कई लोगों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, “ये त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। यह हमें ईमानदारी और सच्चाई से जीने की प्रेरणा देता है। ये दिन देश के लोगों के लिए खुशी और समृद्धि लेकर आए।”

वही पीएम मोदी ने कहा, “इस अवसर पर देश के लोगों को शुभकामना।” इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “बुराई पर अच्छाई की जीत एक सार्वभौमिक सत्य है। आज हम उस सत्य में अपनी आस्था रखते हैं। दशहरा के खुशी के मौके पर आप सभी को मेरी शुभकामनाएं।”

कांग्रेस पार्टी ने सभी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं। पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “ सभी देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व हमें याद दिलाता है कि बुराई कितनी ही बड़ी हो जाए, उसका विनाश होना तय है। अच्छाई के सामने बुराई और सच्चाई के सामने झूठ, ज्यादा देर टिक नहीं पाते हैं। आपके जीवन से भी तमाम बुराइयों के मिटने की हम कामना करते हैं।”

लोकप्रिय