मुंबई के मलाड में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा, 300 से ज्यादा के खिलाफ केस, 20 हिरासत में

रामनवमी के जुलूस के दौरान मलाड पश्चिम उपनगर के मालवानी इलाके में दो समूह आपस में भिड़ गए। झड़प के बाद मुंबई की मालवानी पुलिस ने 300 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

रामनवमी जुलूस के दौरान महाराष्ट्र के कई इलाकों में हिंसा की खबरें हैं। जलगांव और छत्रपति संभाजीनगर के बाद, रामनवमी के जुलूस के दौरान मलाड पश्चिम उपनगर के मालवानी इलाके में दो समूह आपस में भिड़ गए। झड़प के बाद मुंबई की मालवानी पुलिस ने 300 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई। अबतक 20 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

विवाद गुरुवार देर रात तब शुरू हुआ, जब कुछ स्थानीय लोगों ने जुलूस के दौरान जोर से डीजे बजने पर आपत्ति जताई। एक स्थानीय ने शख्स ने कहा, कुछ लोगों ने पथराव किया, इससे लोगों में दहशत फैल गई। मालवणी थाने की पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए अतिरिक्त कर्मियों को बुलाया। अब स्थिति सामान्य और नियंत्रण में बताई जा रही है और रमजान को देखते हुए पुलिस चौकसी बरत रही है।


स्थानीय कांग्रेस विधायक असलम शेख ने पुलिस से क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने और झड़पों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आह्वान किया। विभिन्न दलों के स्थानीय नेताओं ने मालवणी क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia