वायरल सब्जीवाले रामेश्वर की राहुल गांधी से हुई मुलाकात, एक दिन पहले जताई थी बात करने की इच्छा

गरीब सब्जी विक्रेता का कल एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बात करने की इच्छा जताई। वीडियो वायरल हो गया और एक दिन बाद वास्तव में आज उस सब्जी वाले की राहुल गांधी से मुलाकात हो गई।

वायरल सब्जीवाले रामेश्वर की राहुल गांधी से हुई मुलाकात
वायरल सब्जीवाले रामेश्वर की राहुल गांधी से हुई मुलाकात
user

नवजीवन डेस्क

देश में बढ़ती मंहगाई के बीच बीते दिनों दिल्ली के आजादपुर मंडी से एक सब्जीवाले का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अपना दर्द बयान करते हुए सब्जी विक्रेता के आंसू छलक आए थे और गला रुंध गया था। इस सब्जी विक्रेता का कल एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बात करने की इच्छा जताई। वीडियो वायरल हो गया और एक दिन बाद वास्तव में आज उस सब्जी वाले की राहुल गांधी से मुलाकात हो गई।

इस सब्जी विक्रेता का नाम रामेश्वर है। वह उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के खतैली गांव के रहने वाले हैं और दिल्ली में सब्जी बेचने का काम करते हैं। एक दिन पहले एक चैनल से बात करते हुए रामेश्वर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बात करने की इच्छा जताई थी। एक दिन बाद आज उनकी राहुल गांधी से काफी देर तक न सिर्फ मुलाकात हुई, बल्कि उन्होंने साथ खाना भी खाया।


राहुल गांधी ने सब्जी विक्रेता रामेश्वर से काफी देर तक बातें कीं। इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने रामेश्वर के साथ अपनी फोटो भी ट्वीटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, “रामेश्वर जी एक ज़िंदादिल इंसान हैं! उनमें करोड़ों भारतीयों के सहज स्वभाव की झलक दिखती है। विपरीत परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए मज़बूती से आगे बढ़ने वाले ही सही मायने में 'भारत भाग्य विधाता' हैं।”

बता दें कि रामेश्वर के पिछले वीडियो को खुद राहुल गांधी ने भी शेयर किया था।  इतना ही नहीं, वीडियो वायरल होने के बाद राहुल गांधी 1 अगस्त को आजादपुर मंडी भी पहुंचे थे और वहां सब्जी और फल विक्रेताओं से मुलाकात की थी। रामेश्वर ने बताया कि उन्हें पता चला कि उनका वीडियो वायरल होने के बाद राहुल गांधी आजादपुर मंडी पहुंचे थे। हालांकि उनकी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। इसी बातचीत के दौरान उन्होंने राहुल गांधी से बात करने की इच्छा जताई और एक दिन बाद कांग्रेस नेता से उनकी मुलाकात हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;