जानिए क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी को किसने लगाया 4.5 करोड़ का चूना, धोखाधड़ी का केस दर्ज

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सगवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। आरती ने अपने साथ हुए धोखधड़ी की इकॉनमी ऑफेंस विंग (ईओडब्ल्यू) सेल में एफआईआर दर्ज कराई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। खबरों के मुताबिक आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर्स पर उनके नकली हस्ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपये का लोन लेने और फिर उसका भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

आरती ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के अशोक विहार स्थित रोहित कक्कर नाम के एक शख्स ने उनके साथ फ्रॉड किया है। आरती, रोहित के साथ एक फर्म में पार्टनर बनी थी। आरती और रोहित समेत इस फर्म 6 और लोग पार्टनर थे। आरती का आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर उनके साथ लगभग साढ़े चार करोड़ रुपए का फ्रॉड किया है।


गौरतलब है कि हाल ही में 2.5 करोड़ रुपये के एक चेक बाउंस मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग 4 जुलाई को ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर जिला अदालत में पेश हुईं थीं। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

आरती की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने बचपन की दोस्त आरती से 14 साल की दोस्ती के बाद अप्रैल 2004 में शादी की थी। वीरेंद्र सहवाग ने भारत के लिए 1999 से 2013 तक अपने 14 साल लंबे करियर में 104 टेस्ट में 8586 रन और 251 वनडे में 8273 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट में 23 और वनडे में 15 शतक जड़े हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Jul 2019, 11:00 AM
;