विस्तारा पर पड़ी कोरोना की मार! फरवरी में कई उड़ानें रद्द, 31 मार्च तक पुनर्निर्धारण शुल्क किया माफ

विस्तारा ने घोषणा की है कि वह 31 मार्च तक यात्रा के साथ सभी सीधी बुकिंग पर एकमुश्त पुनर्निर्धारण के लिए परिवर्तन लागत को माफ कर देगी। विस्तारा ने एक बयान में कहा है कि हम चीजों पर सावधानीपूर्वक नजर रख रहे हैं और मांग को पूरा करने के लिए क्षमता को समायोजित कर रहे हैं।"

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना के कहर का असर एक बार फिर हवाई यात्रा पर पड़ता दिख रहा है। आपको बता दें, कोरोना के बढ़ते केसों के बीच एयरलाइन्स कंपनियों को काफी घाटा हुआ है। इसी बीच विस्तारा एयरलाइन्स ने फरवरी महीने के लिए अपनी कई फ्लाइट्स को रद्द कर दिया है, इसके अलावा विस्तारा ने कई फ्लाइट्स की उड़ानों के समय में बदलाव भी किया है

विस्तारा ने घोषणा की है कि वह 31 मार्च तक यात्रा के साथ सभी सीधी बुकिंग पर एकमुश्त पुनर्निर्धारण के लिए परिवर्तन लागत को माफ कर देगी। विस्तारा ने एक बयान में कहा है कि हम चीजों पर सावधानीपूर्वक नजर रख रहे हैं और मांग को पूरा करने के लिए क्षमता को समायोजित कर रहे हैं।" हम ग्राहकों के व्यवधान को कम करने के लक्ष्य के साथ, 31 मार्च तक यात्रा के साथ सभी प्रत्यक्ष टिकटों पर एकमुश्त पुनर्निर्धारण के लिए परिवर्तन लागत को माफ कर रहे हैं। "हम पुनर्निर्धारण, धनवापसी और अन्य के साथ प्रभावित ग्राहकों की सहायता भी कर रहे हैं।" हमने अपने ट्रैवल एजेंसी भागीदारों को भी निर्देश दिया है और ग्राहकों को आवश्यकतानुसार सहायता प्रदान करने में सक्षम बनाया है।"


विस्तारा एयरलाइन ने यह भी कहा कि वे कोरोना मामलों में वृद्धि और राज्य सरकार के प्रतिबंधों के कारण हवाई यात्रा में नाटकीय गिरावट के बाद जनवरी की तुलना में फरवरी में यातायात में थोड़ी वृद्धि की भविष्यवाणी करते हैं। एयरलाइन ने यह भी कहा कि वह कोरोनावायरस की स्थिति पर बारीकी से नजर रखना जारी रखेगी और मांग के जवाब में यात्री क्षमता को समायोजित किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia