महाराष्ट्र के पालघर में बन रही इमारत की दीवार गिरी, 3 महिला मजदूरों की मलबे में दबकर मौत, दो घायल

इस बीच स्थानीय रिपोर्टों में दावा किया गया है कि इस हादसे के मलबे में अन्य 5 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं पुलिस की ओर से इस मामले में आगे जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई है।

पालघर में बनती इमारत की दीवार गिरने से 3 महिला मजदूरों की मौत
पालघर में बनती इमारत की दीवार गिरने से 3 महिला मजदूरों की मौत
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार इलाके में मंगलवार शाम री-डिवेलप की जा रही एक इमारत की दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर 3 महिला मजदूरों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में सभी घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस कंट्रोल रूम के मुताबिक, विरार पूर्वी के पिंपलवाड़ी इलाके में यह हादसा शाम करीब 4 बजे हुआ। एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में निर्माणाधीन एक इमारत की दीवार अचानक गिर गई, जिससे वहां काम कर रहीं पांच महिला मजदूर मलबे में दब गईं, जिनमें से तीन की मौत हो गई।


पुलिस के अनुसार, हादसे की सूचना पर दमकल सहित बचाव दल और अन्य प्रशासन के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया गया। पुलिस ने बताया कि शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शवों पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है, जबकि एक घायल महिला को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच स्थानीय रिपोर्टों में दावा किया गया है कि इस हादसे के मलबे में अन्य 5 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं पुलिस की ओर से इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने बताया कि जांच कर मामला दर्ज किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;