'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह 6 साथियों के साथ गिरफ्तार, पंजाब में इंटरनेट बंद, SMS पर लगी रोक

पंजाब पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा उसके 6 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंजाब सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कल 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पहले अमृतपाल सिंह के 6 साथियों को भी गिरफ्तार किया था। दरअसल, अमृतपाल सिंह के काफिले का पुलिस पीछा कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने 2 गाड़ियां बरामद की है। अमृतपाल सिंह के खिलाफ 3 मामले दर्ज है। जिसमें से 2 हेट स्पीच के संबंधित है।

वहीं पंजाब सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए आदेश जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि सार्वजनिक सुरक्षा के हित में पंजाब के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी एसएमएस सेवाएं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली सभी डोंगल सेवाएं 18 मार्च (12:00 घंटे) से 19 मार्च (12:00 घंटे) तक निलंबित रहेंगी।


अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद किसी भी बवाल से बचने के लिए उसके गांव जल्लूपुर खेड़ा को सील कर दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर शांति बनाए रखने की अपील की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;