प्यार पर पहरा! बजरंग दल के सदस्यों पर वेलेंटाइन-डे पर जोड़ों को परेशान करने का मामला दर्ज

आगरा के डीआईजी-एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि बजरंग दल के सदस्यों द्वारा शहर में लड़के-लड़कियों के उत्पीड़न की बात सामने आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

फोटो; IANS
फोटो; IANS
user

नवजीवन डेस्क

बजरंग दल के सदस्यों पर सोमवार को वेलेंटाइन डे के अवसर पर सार्वजनिक स्थानों पर जोड़ों को कथित रूप से परेशान करने का मामला दर्ज किया गया है। आगरा के डीआईजी-एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि बजरंग दल के सदस्यों द्वारा शहर में लड़के-लड़कियों के उत्पीड़न की बात सामने आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सिंह ने कहा कि हरिपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क में कुछ लड़के-लड़कियां बैठे थे। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी की। स्थानीय थाने में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले दिन में बजरंग दल के कार्यकर्ता, पार्क पहुंचे थे, जहां उन्होंने वेलेंटाइन डे समारोह के विरोध में युवा लड़के और लड़कियों को घेर लिया। घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। कार्यकर्ताओं में महिलाएं भी शामिल थीं।

एक वीडियो में भगवा पहने एक महिला कार्यकर्ता को स्कूल की ड्रेस में एक लड़की को पकड़ते हुए और उसका पहचान पत्र चेक करते हुए और उसके माता-पिता को फोन करने के लिए कहते हुए दिखाया गया है।

बजरंग दल के पदाधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अवतार सिंह गिल ने कहा कि यह एक पश्चिमी संस्कृति है जो भारत में फल-फूल रही है लेकिन इसे यहां पनपने नहीं दिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia