वीडियो: योगी की पुलिस का खौफनाक चेहरा आया सामने, ट्रैफिक नियम के उल्लंघन पर युवक को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिस कर्मी युवक पर चढ़े हुए हैं, और बूट से युवक की बेरमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में युवक के साथ एक मासूम बच्चा भी दिखाई दे रहा है, जो इस घटना को देखर सहमा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में योगी सरकार की पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। ट्रैफिक नियम का पालन नही करने पर दो पुलिस कर्मियों ने एक युवक को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस और युवक के बीच पहले बहस हुई। इसके बाद जो तस्वीर सामने आई वह रोंगटे खड़े कर देने वाली थी। नाराज पुलिस कर्मियों को युवक पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बीच सड़क पर ही युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। युवक चिल्लाता रहा, माफी देने की गुहार लगाता रहा और दोनों पुलिस कर्मी उसे बेरहमी से पीटते रहे। इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिस कर्मी युवक पर चढ़े हुए हैं, और बूट से युवक की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में युवक के साथ एक मासूम बच्चा भी दिखाई दे रहा है, जो इस घटना को देखर सहमा हुआ है। बताया जा रहा है यह बच्चा युवक का भतीजा है। बच्चा पुलिस कर्मियों के इर्द-गिर्द अपने चाचा को छुड़ाने के लिए गुहार लगा रहा है, बावजूद इसके पुलिस कर्मियों को जरा सी भी रहम नहीं आई। पुलिस कर्मी गालियां दे रहे हैं और युवक को थाने ले जाने की बात कर रहे हैं। इस बीच भीड़ से आवाज आती है कि बच्चे को मैं उसके घर पहुंचा देता हूं।


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद योगी सरकार की नींद टूटी है। फिलहाल दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिन दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है, उनके नाम इंस्पेक्टर वीरेंद्र मिश्रा और हेड कांस्टेबल महेंद्र प्रसाद है। इस घटना के बाद एक बार फिर नये ट्रैफिक नियम और पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। सवाल यह पूछा जा रहा है कि अगर युवक ने नियमों का पालन नहीं किया तो उसके ऊपर पुलिस जुर्माना लगाती। युवक पर बेरहमकी की आखिर किसने इजाजत दी?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia