यूपी: सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, अधिकारियों को कहा- जूते मारकर कराऊंगा काम, वीडियो वायरल

यूपी के फतेहाबाद के विधायक जितेंद्र वर्मा ने एक बैठक के दौरान कहा कि यदि सही काम नहीं होगा तो वह स्वयं अधिकारियों के पास जाएंगे और जूते मारकर कराएंगे। उनके बिगड़े बोल वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बीजेपी नेताओं के बड़बोलेपन की कहानी कोई नई बात नहीं है। आए दिन सुर्खियों में रहने के लिए बीजेपी नेता विवादित बयानबाजी करते रहते हैं। सत्ता के नशे में चूर इन नेताओं को सिस्टम, कानून का कोई डर खौफ नहीं है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है। जहां बीजेपी आलाकमान द्वारा दी गई चेतावनी भी इन नेताओं पर बेअसर साबित हो रही है। फतेहाबाद विधानसभा से विधायक जितेंद्र वर्मा ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा है कि जो काम नहीं करेंगे उसे जूता मारेंगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि कोई सही काम होगा तो स्वयं आ जाएंगे और जूते मारकर काम कराएंगे। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक कहते दिख रहे हैं कि जब तक हम लोग मन नहीं बना लेंगे, तब तक भ्रष्टाचार बंद नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं दावे के साथ कहता हूं कि यदि किसी का सही काम होगा तो बता देना। वह चाहे थाने का हो या तहसील का हो। उन्हें फतेहाबाद से वहां तक जाने में एक घंटा लगेगा। उसको वहीं आकर जूतों से मारूंगा।

यह कोई पहली बार नहीं है जब यूपी में बीजेपी नेताओं के बोल बिगड़े हो। इससे पहले बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अप्रैल महीने में उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता।

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अप्रैल महीने में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताया था। इसके अलावा 1 मई, 2018 को रेप की घटनाओं पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का इस्तेमाल करने और आजाद घूमने की वजह से देश में लड़कियां रेप का शिकार हो रही हैं।

Published: 2 Oct 2019, 7:59 PM
लोकप्रिय