वीडियो: बीच बैठक में बीजेपी सांसद ने विधायक पर जमकर बरसाए जूते

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक बेहद ही चौंकाना वाला वीडियो देखने को मिला है। वीडियों में संतकबीरनगर के विधायक और सांसद आपस में ही भिड़ गए। बातों की गर्मागर्मी हाथापाई और एक दूसरे पर जूता चप्पल चलाने पर भी आ गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक की एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल संतकबीर नगर में जिला योजना समिति की बैठक हो रही थी। इस दौरान एक ऐसी घटना हुई जिससे बाद हर कोई सकते में आ गया।

दरअसल बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी के ही विधायक राकेश सिंह के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों बीजेपी नेता आपस में भिड़ गए और इस बीच बीजेपी सांसद ने अपने पैरों से जूते निकाल कर विधायक पर एक के बाद एक जूते बरसाना शुरू कर दिया। जबतक लोग बीच बाचव के लिए आते तब तक सांसद जी विधायक पर करीब 10-12 से जूते बरसा चुके थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के मुताबिक, सांसद और विधायक सहित कई लोग इस बैठक में शामिल हैं। इस दौरान अचानक किसी बात को लेकर सांसद और विधायक में बहस होती है। अचानक सांसद खड़े होते हैं और विधायक पर हाथ छोड़ देते हैं। अपना जूता निकाल पिटाई करने लगते हैं। दोनों के बीच जमकर मारपीट होती है। भगदड़ का माहौल बन जाता है। वहां मौजूद दोनों के समर्थक और पुलिस पदाधिकारी बीच-बचाव कर किसी तरह से उन्हें अलग करवाते हैं। खबरों की माने तो विधायक और सांसद के बीच लड़ाई की वजह ‘शिलापट्ट पर नाम’ बताया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia