वीडियो: देखें कैसे धनबाद में संघ प्रमुख मोहन भागवत के कार्यक्रम में जमकर चले लात-घूंसे, सीएम ने भी की थी शिरकत

झारखंड के धनबाद में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की एक सभा में कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। हालांकि, जब हंगामा हो रहा था, तब तक संघ प्रमुख कार्यक्रम से जा चुके थे। इस कार्यक्रम में सीएम रघुवर दास भी मौजूद हुए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के धनबाद में एक कार्यक्रम शामिल होने के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार को पहुंचे थे। अब वहां से एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। जहां कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए हैं। हालांकि, जिस दौरान हंगामा हो रहा था, उस समय मोहन भागवत कार्यक्रम से जा चुके थे। इस कार्यक्रम में उनके साथ सीएम रघुबर दास भी मौजूद थे।

खबरों के मुताबिक, रविवार को क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए संघ प्रमुख झारखंड के धनबाद पहुंचे हुए थे। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद दोनों लोग जैसे ही मौके से रवाना हुए कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर लात-घूसे चले चले और गालियां दी गईं। बताया जा रहा है कि जिस जीप पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री रघुवर दास सलामी ले रहे थे उसी जीप का ड्राइवर इस मारपीट में शामिल था।

मौके पर मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने इस मामले को किसी तरह से शांत कराया। उन्होंने इस घटना को छोटी घटना बताते हुए कहा कि बड़े आयोजनों में इस तरह की बात तो होती ही रहती है। वहीं इस हंगामे से पहले तीन दिवसीय राष्ट्रीय शिविर के समारोह को संबोधित करते हुए भागवत ने कहा कि भारत को महाशक्ति बनने के लिए खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Dec 2018, 2:22 PM