वीडियो: कैसे बचेंगी बेटियां, जब मोदी के सामने ही मंच पर महिला मंत्री को गलत तरीके से छू लिया बीजेपी नेता ने

शनिवार को त्रिपुरा में पीएम मोदी की एक जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद मंत्री मनोज कांति देब अपनी साथी सामाजिक कल्याण मंत्री सांतना की कमर को गलत तरीके से छूते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की वकालत करने वाले पीएम मोदी के मंच पर ही महिला मंत्री के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि इस मंच पर जब शर्मनाक हरकत हो रहा था तब पीएम मोदी और त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब मौजूद थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विपक्षी पार्टियों ने इस घटना पर आपत्ति जताई है और आरोपी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की हैं।

दरअसल, शनिवार को त्रिपुरा में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जब पीएम मोदी कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ कर रहे थे। उसी दौरान मंच पर मौजूद त्रिपुरा के मंत्री मनोज कांति देब ने अपनी सहयोगी सामाजिक कल्याण और शिक्षा मंत्री संतना चकमा की कमर पर हाथ रख रहे थे। वीडियो के मुताबिक, महिला मंत्री ने तुरंत मनोज कांति देब का हाथ हटा दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, नवजीवन इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

वहीं विपक्ष ने इस घटना को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा है। साथ राज्य मंत्री मनोज कांती देव को बर्खास्त करने की मांग की है। सीपीएम के कार्यकर्ताओं ने अगरतला की सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

वाम मोर्चे के संयोजक बिजन धर ने कहा, “जिस मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री बिप्लब देब और अन्य लोग जनसभा संबोधित कर रहे थे उस मंच पर एक महिला मंत्री को गलत तरीके से छूने के लिए मोनोज कांती देव को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लेना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, मनोज देव ने त्रिपुरा मंत्रीमंडल की एक मात्र महिला मंत्री की मर्यादा को सार्वजनिक मंच पर नुकसान पहुंचाया है।

Published: 12 Feb 2019, 5:54 PM
लोकप्रिय